Friday, Mar 29 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
खेल


मुक्केबाज मनोज ने लंदन में किया फैन ड्राइव लॉन्च

मुक्केबाज मनोज ने लंदन में किया फैन ड्राइव लॉन्च

लंदन, 05 नवंबर (वार्ता) राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेता मुक्केबाज मनोज कुमार ने लंदन में रह रहे इंडियन स्पोर्ट्स फैन्स के साथ फैन ड्राइव को लांच किया।

मनोज ने इस मौके पर विश्व चैम्पियनशिप 2019 और टोक्यो ओलम्पिक 2020 के मद्देनजर प्रशंसकों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में खिलाड़ियों से ज़ुड़ने औऱ खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने की अपील की।

स्टार मुक्केबाज ने खुशी जाहिर करते हुए कहा,“इंडियन स्पोर्ट्स फैन्स कम्यूनिटी के साथ लंदन में बातचीत करके मुझे बेहद खुशी हो रही है और मैं दुनिया भर में मौजूद भारतीय स्पोर्ट्स फैन्स से अपील करुंगा कि वे अधिक संख्या मे आकर अपना समर्थन दें। इससे खिलाड़ी का मनोबल बढ़ेगा और साथ ही दुनिया भर मे इंडियन स्पोर्ट्स फैन्स कम्यूनिटी की एकता का सन्देश भी जाएगा।”

हाल ही में लंदन में हुए इंडियन स्पोर्ट्स फैन कम्यूनिटी के लॉन्च पर हॉकी प्रदर्शनी (5 दशक 50 पिक्चर्स) का आयोजन लंदन में हुए महिला हॉकी विश्व कप 2018 के मौके पर किया गया। इस प्रदर्शनी में भारतीय महिला हॉकी के पिछले 50 वर्षों का विवरण किया गया था।

इंडियन स्पोर्ट्स फैन भारत की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फैन कम्यूनिटी है जिसके सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर 71000 से ज्यादा फालोअर्स है और यह न केवल भारत मे बल्कि लंदन तथा न्यूजीलैड समेत 27 देशों में फैला हुआ है।

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image