Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:32 Hrs(IST)
image
खेल


अमेरिका में पदार्पण के लिए तैयार मुक्केबाज विजेंदर

अमेरिका में पदार्पण के लिए तैयार मुक्केबाज विजेंदर

नेवार्क (अमेरिका), 12 जुलाई (वार्ता) भारत के नॉकआउट किंग विजेंदर सिंह अमेरिका में अपना पदार्पण मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और शनिवार को उनका मुकाबला अमेरिका के माइक स्नाइडर से प्रूडेंशियल सेंटर नेवार्क (न्यूजर्सी) में होगा।

डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पेसिफिक सुपर मिडलवेट चैंपियन विजेंदर का 10-0 का करियर रिकॉर्ड है जिसमें सात मुकाबले उन्होंने नॉकआउट में जीते हैं। वह पहली बार नेवार्क में बुधवार को आधिकारिक प्रेस कांफ्रेंस में उतरे जिसमें उनके साथ अन्य मुक्केबाज जोशुआ ग्रीर जूनियर, शकूर स्टीवेंसन और अलबर्टो गुएवारा मौजूद थे।

अमेरिका में अपने पदार्पण मुकाबले से पहले विजेंदर ने कहा, “मुझे यहां आकर बहुत खुशी महसूस हो रही है। मुझे लगता है कि यह एक जबरदस्त मुकाबला होगा और मुझे यह भी यकीन है कि मैं इसे भी जीतने में कामयाब रहूंगा। मैं इस साल दो और मुकाबले लड़ूंगा और मेरा लक्ष्य विश्व खिताब तक पहुंचना है। यहां काफी भारतीय रहते हैं और वह मुझे समर्थन देने यहां आएंगे।”

विजेंदर ने कहा, “मैं इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हूं और मैंने स्नाइडर को हराने के लिए रणनीति तैयार कर रखी है। मैं स्नाइडर को शुरुआती कुछ राउंड में ही नॉकआउट कर दूंगा।”

भारतीय मुक्केबाज के प्रतिद्वंद्वी स्नाइडर 13-5-3 का करियर रिकॉर्ड रखते हैं और उन्हें विजेंदर को हराने का पूरा विश्वास है। स्नाइडर ने कहा, “मेरे ट्रेनर्स ने विजेंदर के कई मुकाबले देखें हैं और उन्होंने मुझे बताया है कि वह कहां अच्छा करते हैं और उनकी क्या कमजोरियां हैं।”

यह मुकाबला आठ राउंड का होगा और भारत में इसका प्रसारण रविवार तड़के सुबह साढ़े चार बजे से सोनी टेन-1 पर होगा।

 

More News
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image