Wednesday, Feb 20 2019 | Time 00:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
बिजनेस Share

मैरीकाम बनीं बीएसएनएल की ब्रांड एंबेसडर

मैरीकाम बनीं बीएसएनएल की ब्रांड एंबेसडर

नयी दिल्ली 04 सितंबर (वार्ता) आेलंपिक पदक विजेता और पांच बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकाम को सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार नगर निगम (बीएसएनएल) ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

बीएसएनएल ने दूरसंचार सचिव अरुणा सुंदरराजन की मौजूदगी में मंगलवार को यहां मैरीकाम को दो वर्षाें के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की। इस अवसर के लिए बाकायदा मुक्केबाजी रिंग बनाया गया था जहां यह कार्यक्रम किया गया।

बीएसएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि मैरीकाम युवाआें में काफी लोकप्रिय है और उनकी भागीदारी से कंपनी को गलाकट भारतीय दूरसंचार बाजार में विस्तार करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के बीएसएनएल से जुड़ने से निचले स्तर पर ग्राहक आधार बनाने में बल मिलेगा।

इस अवसर पर मैरीकाम ने कहा कि बीएसएनएल देश का सबसे विश्वसनीय दूरसंचार ब्रांड है जो देश के दूरस्थ क्षेत्रों में भी अपनी सेवायें देता है। बीएसएनएल ही एकमात्र ऐसी कंपनी है जो प्राकृतिक आपदाओं के दौरान भी प्रभावी तरीके से अपनी सेवायें उपलब्ध कराता है। यह कंपनी देश के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण भागीदारी कर रही है और इस तरह की कंपनी से जुड़ना गौरव की बात है।

शेखर राज

वार्ता

More News

कोयला खदान आवंटन की नयी पद्धति को मंजूरी

19 Feb 2019 | 8:50 PM

 Sharesee more..
दक्ष लॉजिस्टिक नीति बनाने का लक्ष्य है भारत का: प्रभु

दक्ष लॉजिस्टिक नीति बनाने का लक्ष्य है भारत का: प्रभु

19 Feb 2019 | 7:34 PM

नयी दिल्ली 19 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को कहा कि सरकार ने राष्‍ट्रीय लॉजिस्टिक (माल परिवहन) नीति का मसौदा तैयार किया है जिसका उद्देश्‍य एक एकीकृत, निर्बाध, विश्‍वसनीय एवं किफायती लॉजिस्टिक नेटवर्क के जरिए आर्थिक विकास की गति तेज करना और व्‍यापारिक प्रतिस्‍पर्धी क्षमता बढ़ाना है।

 Sharesee more..
image