Thursday, Jun 13 2024 | Time 09:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


खत्म हो चुका है ब्रांड मोदी: राउत

खत्म हो चुका है ब्रांड मोदी: राउत

मुंबई, 15 मई (वार्ता) राज्यसभा सांसद एवं शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने बुधवार को प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका ‘(नरेंद्र) मोदी ब्रांड’ खत्म हो गया है और यह शर्म की बात है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने घाटकोपर त्रासदी में 18 लोगों की जान जाने के कुछ ही दिनों बाद मुंबई में मेगा रोड शो आयोजित किया।

श्री राउत ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “मोदी घाटकोपर में दुर्घटनास्थल का दौरा कर सकते हैं और घड़ियाली आंसू भी बहा सकते हैं।”

उन्होंने यह दावा करते हुए कहा कि महा विकास अघाड़ी और शिवसेना (यूबीटी) ने आम चुनाव के आने वाले नतीजों को लेकर देश के प्रधानमंत्री में डर पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि हार के डर से श्री मोदी सड़कों पर हैं और भाजपा अनुकूल परिणाम सुनिश्चित करने के लिए उन्हें सड़कों पर इधर-उधर घुमा रही है। ।

श्री राउत ने कहा, “हम मुंबई में छह सीटों पर लड़ रहे हैं और हम उन सभी पर जीत हासिल करने को लेकर आश्वस्त हैं।”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री पूरे देश में रोड शो कर रहे हैं, क्या उनके पास कोई अन्य काम नहीं है? प्रधानमंत्री कभी मणिपुर नहीं गये, कभी जम्मू में कश्मीरी पंडितों के आंसू पोंछने नहीं गये। घाटकोपर में एक बिलबोर्ड गिरने से 18 लोगों की मौत हो गयी, उन्हें कोई सहानुभूति नहीं है। आज शायद वह घड़ियाली आंसू बहाएंगे।”

श्री राउत ने कहा, “महाराष्ट्र में अब तक जिन सीटों पर मतदान हुआ है, उनमें से 90 फीसदी सीटें महाविकास अघाड़ी जीत रही है। एमवीए मुंबई, ठाणे, कल्याण-डोंबिवली, नासिक, डिंडोरी में ज्यादातर सीटें जीतेगी।”

सांसद ने कहा कि श्री मोदी को महाराष्ट्र आना चाहिए, तब उन्हें एहसास होगा कि उनका ब्रांड खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि चार जून के बाद श्री मोदी को हिमालय जाना होगा, उनकी यात्रा की व्यवस्था महाराष्ट्र करेगा।

यामिनी, उप्रेती

वार्ता

image