Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बसपा का खुलासा, सोशल मीडिया पर प्रत्याशियों की सूची फर्जी

बसपा का खुलासा, सोशल मीडिया पर प्रत्याशियों की सूची फर्जी

लखनऊ 14 जनवरी (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने सोमवार को सोशल मीडिया में जारी प्रत्याशियों की सूची को फर्जी करार देते हुये इसे एक राजनीतिक साजिश करार दिया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा ने यहां जारी बयान में कहा कि उनके फर्जी हस्ताक्षर से सोशल मीडिया में एक पत्र जारी किया गया है जिसमें बसपा की 38 सीटों का हवाला देते हुये प्रत्याशियों के नाम भी घाेषित कर दिये गये हैं। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बसपा नेतृत्व में अभी ऐसी कोई सूची जारी नहीं की है।

उन्होने कहा कि सपा बसपा गठबंधन से बौखलाये विरोधियों ने संभवत: यह कूटरचित पत्र जारी किया है जो उनकी हताशा और बौखलाहट का परिचायक है। ऐसी किसी भी साजिश से दोनो ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं को बचने की जरूरत है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बसपा के लैटर पैड पर प्रत्याशियों की सूची वायरल हुयी थी। 13 जनवरी को लिखे इस पत्र के अनुसार सहारनपुर सीट से मायावती को प्रत्याशी बनाया गया था जबकि अतीक अहमद को मुरादाबाद, याकूब कुरैशी को मेरठ और मुख्तार अंसारी को घोसी से टिकट दिया गया है। इसके अलावा गाजियाबाद, बुलंदशहर, हाथरस और आगरा जैसी सीटों पर भी बसपा के ही पास है।

प्रदीप

वार्ता

More News
image