Friday, Apr 19 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

अलवर, 29 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र में आज बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मध्यान्ह करीब 12 बजे बसपा नेता और पिछली विधानसभा में बसपा का उम्मीदवार जसराम गुर्जर जैनपुर बास में गांव की चौपाल पर स्थित मेडीकल की दुकान पर बैठा था, तभी लादेन गिरोह के चार पांच बदमाश वहां पहुंचे और आते ही उन्होंने जसराम गुर्जर पर गोलिया बरसा दीं। इससे जसराम गुर्जर के पीठ और सिर में छह गोलियां लगीं। उसे बहरोड़ को कैलाश हॉस्पिटल में लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद बहरोड़ के पुलिस उपाधीक्षक रामजीलाल चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बताया जाता है कि जसराम के प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने इस वारदात को अंजाम दिया है। जसराम के परिजनों ने लादेन गिरोह के विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन, पहाड़ी के मामराज, रामवतार सहित आधा दर्जन लोगों को नामजद कराया है।

जसराम गुर्जर हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। उसका खुद का कुख्यात गिरोह था जिसका बहरोड़ क्षेत्र मे अवैध वसूली और रंगदारी को लेकर लादेन गिरोह से संघर्ष चल रहा था। दोनों गिरोह में कई बार संघर्ष हो चुका है। मार्च 2019 में जसराम गुर्जर के गिरोह ने लादेन गिरोह के एक बदमाश की हत्या कर दी थी। जसराम गुर्जर ने लादेन के एक अन्य बदमाश की सोशल मीडिया पर लाइव पिटाई का वीडियो वायरल किया था। इससे लादेन बेहद नाराज था। इसके अलावा पिछले दिनों बानसूर में हुए एक हत्याकांड में भी जसराम गुर्जर का नाम सामने आ रहा था।

जसराम गुर्जर विधानसभा चुनाव में बसपा का प्रत्याशी था। उसे 12 हजार 433 मत मिले थे।

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image