Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


नागरिकता संशोधन विधेयक पर अपने स्टैंड पर कायम है बसपा : मायावती

नागरिकता संशोधन विधेयक पर अपने स्टैंड पर कायम है बसपा : मायावती

लखनऊ 08 दिसम्बर (वार्ता) नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध पर कायम बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में सत्ता हासिल किये बगैर सर्वसमाज खासकर दलित और मुस्लिम वर्ग का भला नहीं किया जा सकता।

सुश्री मायावती ने यहां पार्टी यूनिट की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर का मानना था कि केन्द्र एवं राज्यों में सत्ता लिये बिना दलितों, आदिवासियों, अन्य पिछड़े वर्गों, मुस्लिम और अन्य उपेक्षित वर्गों के लोगाें का भला नहीं हो सकता है। इसके लिए बसपा के बैनर तले संगठित होकर सत्ता अपने हाथों में ही लेनी होगी। उन्होने कहा कि पार्टी नागरिकता संशोधन विधेयक के प्रति लिए गए स्टैण्ड पर कायम है जिसकी लोगों में काफीन सकारात्मक चर्चा भी है।

उन्होने कहा कि यूपी समेंत पूरे देश में महिलाओं के ऊपर लगातार बढ़ रहे उत्पीड़न खासकर बलात्कार, हत्या और उन्हें जिन्दा जलाकर मारने की प्रवृति की घटनाये चिंताजनक है और इसकी रोकथाम के उपाय तुरंत करने की जरूरत है। उन्होने कहा कि ग़रीबी, बेरोज़गारी, महंगाई, महिला असुरक्षा और बदतर अपराध-नियंत्रण के साथ देशहित के मुद्दों पर केन्द्र और प्रदेश सरकार को मिलकर पूरी गंभीरतापूर्वक काम करने की ज़रूरत है। कोरी बयानबाज़ी व काग़ज़ी दावे अब इनके बहुत हो चुके तथा अब जनता इन सब मामलो में केवल ठोस कार्रवाई एवं बेहतर परिणाम ही होते हुये देखना चाहती है।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image