Tuesday, Jul 23 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य


डेढ़ लाख की बिल्ली की तलाश में बुलंदशहर पुलिस

डेढ़ लाख की बिल्ली की तलाश में बुलंदशहर पुलिस

बुलंदशहर 02 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर पुलिस के पास डेढ लाख रूपये कीमत की एक बिल्ली चुराये जाने की शिकायत आयी है जिसकी तहकीकात संजीदगी के साथ की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि आज नगर के कालाआम निवासी मौहम्मद आलम ने उन्हे एक शिकायती पत्र दिया जिसमें उसने लिखा कि उसने अपनी बिल्ली का सौदा हैदराबाद के तीसरे भाई नामक शख्स से डेढ़ लाख रूपये में किया था,जिसके बाद उसने गुजरात की ऑनेस्ट पैड कंपनी के मालिक अनस से हैदराबाद बिल्ली भेजने की बाबत बात की। अनस ने तीन मार्च को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर बिल्ली को लाने के लिए कहा। मोहम्मद आलम ने उसे बिल्ली सौंप दी। दो दिन तक भी जब बिल्ली अपने गंतव्य पर नहीं पहुंची, तब मोहम्मद आलम ने कंपनी के मालिक अनस से शिकायत की। जिस पर ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने बिल्ली गुम होने की बात कही।

मोहम्मद आलम का कहना है कि बिल्ली खोई नहीं है बल्कि ट्रांसपोर्ट मालिक ने चोरी कर ली है। एसएसपी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच कराई जाएगी।

सं प्रदीप

वार्ता

More News

"निर्मल आवास" के नाम से जाना जाएगा कुष्ठाश्रम परिसर: हेमन्त सोरेन

23 Jul 2024 | 6:10 PM

रांची,23 जुलाई (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आज पीएमएवाई (शहरी) योजना अंतर्गत राज्य संपोषित रांची के साईं सिटी के नजदीक स्थित नवनिर्मित मुड़मा कुष्ठाश्रम परियोजना का विधिवत उद्घाटन किया।

see more..
image