Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


तिरंगा लेकर झांसी पहुंची बुलेट रानी का हुआ जोरदार स्वागत

तिरंगा लेकर झांसी पहुंची बुलेट रानी का हुआ जोरदार स्वागत

झांसी 28 अगस्त (वार्ता) देशभर में तिरंगा फहराने के लक्ष्य के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर “तिरंगा यात्रा” पर निकली चेन्नई निवासी राजलक्ष्मी मंदा का बुधवार को उत्तरप्रदेश की वीरांगना नगरी झांसी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरे देश मे तिरंगा फहराये जाने के उद्देश्य के साथ 21 मोटरसाइकिल सवारों की अगुआई करती हुई राजलक्ष्मी जब शहर के सबसे चर्चित इलाइट चौराहे पर पहुंची तो विधायक रवि शर्मा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष परमजीत सिंह उर्फ मन्नी सरदार के साथ समाजसेवी पीयूष रावत ने दल का स्वागत किया।

बुलेटरानी के नाम से मशहूर हुई राजलक्ष्मी ने झांसी से रवाना होने के पूर्व पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि इस यात्रा के माध्यम से हम युवाओं को यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि धर्म, जाति से ऊपर सबसे पहले देश है।आजादी के 72 वर्षों के बाद गत 15 अगस्त को पहला स्वतंत्रता दिवस ऐसा आया है, जिसमें कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक सिर्फ तिरंगा झंडा ही लहराया है। उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

राजलक्ष्मी के अनुसार यह तिरंगा यात्रा उन्होंने 15 अगस्त को शुरू की थी और वह कुल 5200 किलोमीटर का सफर बुलेट मोटरसाइकिल से तय करेंगी। लीगल राइट्स काउंसिल इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से निकाली जा रही यह तिरंगा यात्रा झांसी के बाद 21 दिनों में कश्मीर पहुंच जाएगी।युवा फाउंडेशन के बैनर तले आयोजित इस तिरंगा यात्रा में 21 सदस्य बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार हैं।

सोनिया

वार्ता

image