Wednesday, Apr 17 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
खेल


पांचवें टेस्ट के लिए बुमराह टीम में, चोट के कारण के एल राहुल हुए बाहर

पांचवें टेस्ट के लिए बुमराह टीम में, चोट के कारण के एल राहुल हुए बाहर

धर्मशाला 29 फरवरी (वार्ता) भारतीय टीम में सात मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। वहीं केएल राहुल चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

इसके साथ ही राणजी ट्रॉफ में तमिलनाडु की ओर से खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर को सेमीफ़ाइनल के लिए टीम रिलीज कर दिया गया है। तमिलनाडु और मुम्बई के बीच दो मार्च से छह मार्च तक सेमीफाइनल खेलना जाना है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा है कि सुंदर को रणजी ट्रॉफी मुकाबले को देखते हुए टीम से रिलीज़ किया गया है। अगर उनकी जरूरत पड़ेगी तो घरेलू मैच होने के बाद उन्हें वापस भारतीय टीम में बुला लिया जाएगा।

बयान में कहा गया कि चिकित्सा दल राहुल की चोट पर करीबी नजर बनाये हुए है और वह लंदन में मौजूद विशेषज्ञों के भी सम्पर्क में है। राहुल अगर चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर होते हैं तो उनकी जगह पर लखनऊ सुपर जायंट्स के उपकप्तान निकोलस पूरन टीम की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।

धर्मशाला टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:-

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराजी खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पड़िक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार और आकाश दीप।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image