Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
खेल


थकावट से ग्रस्त हैं जो बर्न्स, एशेज में खेलना मुश्किल

थकावट से ग्रस्त हैं जो बर्न्स, एशेज में खेलना मुश्किल

मेलबोर्न, 04 जून (वार्ता) ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स पिछले वर्ष अक्टूबर से थकावट से ग्रस्त हैं और इस वर्ष होने वाली एशेज सीरीज से पहले उनका टीम में शामिल होना संदिग्ध है।

बर्न्स ने पिछले महीने लंकाशायर के लिए काउंटी क्रिकेट में एक मैच खेला था और इसके बाद ही उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला।उनकी टीम में वापसी में कितना समय लगेगा यह कहना अभी मुश्किल है। क्वींसलैंड क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा कि वह भविष्य में टीम के साथ जुड़ सकते हैं। उल्लेखनीय है कि एक अगस्त से एशेज सीरीज शुरु होने वाली है ऐसे में उनका इस सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

क्वींसलैंड क्रिकेट ने कहा, “चिकित्सकों से सलाह के बाद उनकी इस बीमारी का इलाज किया जा रहा है। बर्न्स का फिलहाल इलाज चल रहा है और वह आराम कर रहे हैं। हालांकि अभी वह फिट नहीं हैं इसलिए वह टीम में अभी शामिल नहीं हो सकते हैं लेकिन भविष्य में वह टीम के साथ जुड़ेंगे।”

बर्न्स ऑस्ट्रेलिया टीम के टेस्ट फार्मेट के बल्लेबाज हैं। हालांकि डेविड वार्नर के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बाद बर्न्स की एशेज के लिए टीम में वापसी आसान नहीं होगी। एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित होने में समय लगेगा। ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच जुलाई के अंत में साउथम्पटन में मैच होगा, इससे चयनकर्ताओं को एशेज के लिए टीम चुनने के लिए पूरा समय मिलेगा। हालांकि बर्न्स का नाम ऑस्ट्रेलिया ए टीम में शामिल नहीं है।

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image