Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:08 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, चार की मौत

यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, चार की मौत

सीधी, 16 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रामपुरनैकिन थाना क्षेत्र में आज यात्री बस के बाणसागर नहर में गिरने के कारण चार यात्रियों की मृत्यु हो गयी और लगभग इतने ही सुरक्षित निकाल लिए गए हैं। शेष यात्रियों को खोजने का कार्य चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने प्रारंभिक सूचना के हवाले से बताया कि यात्री बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। बाणसागर बांध जलाशय से जुड़ी इस नहर में 20 फीट से अधिक पानी भरा हाेने की सूचनाएं हैं, हालाकि जलाशय से पानी छोड़ने का कार्य बंद करा दिया गया, जिससे नहर का जलस्तर कम हो सके और राहत एवं बचाव और तेजी से किए जा सकें। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किए गए।

सूत्रों ने कहा कि हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर हुआ है और कुछ यात्रियों को निकालकर आसपास के अस्पतालों में पहुंचाया गया है। बस सुबह सीधी से रवाना हुयी थी और यह सतना जा रही थी। सुबह लगभग आठ बजे छुहिया घाटी में जाम लगा होने के कारण बस पास ही स्थित दूसरे मार्ग से सतना की ओर रवाना हुयी और बाणसागर बांध परियोजना की नहर में जा गिरी।

सं प्रशांत

वार्ता

image