Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, अनेक यात्री लापता

यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, अनेक यात्री लापता

सीधी, 16 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रामपुरनैकिन थाना क्षेत्र में आज यात्री बस के बाणसागर नहर में गिरने के कारण बड़ा हादसा हो गया। फिलहाल चार यात्री सुरक्षित निकल आए हैं और शेष यात्रियों को खोजने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने प्रारंभिक सूचना के हवाले से बताया कि यात्री बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। बाणसागर बांध जलाशय से जुड़ी इस नहर में 20 फीट से अधिक पानी भरा हाेने की सूचनाएं हैं। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।

सूत्रों ने कहा कि हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर हुआ है और कुछ यात्रियों को निकालकर आसपास के अस्पतालों में पहुंचाया गया है। बस सुबह सीधी से रवाना हुयी थी और यह सतना जा रही थी। सुबह लगभग आठ बजे छुहिया घाटी में जाम लगा होने के कारण बस पास ही स्थित दूसरे मार्ग से सतना की ओर रवाना हुयी और बाणसागर बांध परियोजना की नहर में जा गिरी।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image