Friday, Mar 29 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य


आंध्र में घाटी में बस पलटी, 9 की मौत, 11 घायल

आंध्र में घाटी में बस पलटी, 9 की मौत, 11 घायल

काकीनाडा, 15 अक्टूबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी एजेंसी क्षेत्र के मारडुमिली-चिंतूर घाट सड़क पर मंगलवार की दोपहर एक निजी पर्यटक बस के नियंत्रण खो कर 30 मीटर गहरी खाई में गिरने से नौ पर्यटकों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि बस भद्रचलम मंदिर से राजमुंदरी के रास्ते में थी कि इस बीच में यह हादसा हुआ। घटनास्थल यहां से 85 किलोमीटर दूर स्थित है।

पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक अदनान नईम असमी जो दुर्घटना के घटनास्थल पर रवाना हो रहे थे, ने यूनीवार्ता को बताया कि प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है तथा बचाव और राहत अभियान जारी है।

उन्होंने कहा कि एजेंसी क्षेत्र के कारण, संचार नेटवर्क कमजोर था और वहां पहुंचने के तुरंत बाद वाहन पर सवार पर्यटकों की सही संख्या का पता चल सकता है। उन्होंने हालांकि प्रारंभिक रिपोर्ट के आधार पर कहा कि बस पर 20 लोग सवार थे।

श्री असमी ने कहा कि बचाव और राहत कार्यों के लिए मरदूमिल्ली पुलिस पहले से ही मौकेे पर मौजूद है और रामपछोड़वरम से अतिरिक्त दल बल भेजे जा रहे हैं।

संजय टंडन

वार्ता

More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image