Saturday, Mar 2 2024 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्यपाल मिश्र से बुटोलिया एवं गुप्ता ने की मुलाकात

राज्यपाल मिश्र से बुटोलिया एवं गुप्ता ने की मुलाकात

जयपुर 04 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से आज यहां भारत निर्वाचन आयोग के प्रमुख सचिव नरेन्द्र एन. बुटोलिया और राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता के नेतृत्व में मिले एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की।

श्री बुटोलिया एवं श्री गुप्ता ने इस दौरान श्री मिश्र को राजस्थान विधानसभा चुनाव. 2023 में निर्वाचित 199 सदस्यों के संबंधित दल सहित उनके नाम की अधिसूचना की प्रति सौंपी।

श्री मिश्र ने भारत निर्वाचन आयोग के मार्गदर्शन में राजस्थान के सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों, चुनाव में लगे समस्त कार्मिकों आदि द्वारा चुनाव प्रक्रिया के शांतिपूर्ण और सफलतापूर्वक निर्वहन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

उन्होंने राजस्थान में गत विधानसभा चुनाव की तुलना में मतदान प्रतिशत में हुई बढ़ोतरी के लिए किए गए प्रयासों की भी सराहना की।

रामसिंह

वार्ता

More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image