Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विस्तारकों की ताकत से ही विपक्षी दल जीरो पर आउट हुआ - सैनी

विस्तारकों की ताकत से ही विपक्षी दल जीरो पर आउट हुआ - सैनी

जयपुर, 08 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा है कि विस्तारक संगठन की बहुत बड़ी ताकत हैं जिनके प्रयास से विपक्षी दल लोकसभा चुनाव में जीरो पर आउट हुआ।

श्री सैनी ने आज विस्तारकों के सम्मान समारोह में कहा कि विस्तारकों के कार्य को न तो तोला जा सकता है और न ही लिखा जा सकता है। विस्तारकों की वजह से ही हर गांव और हर ढाणी में मतदान के दिन भाजपा के पक्ष में लम्बी कतारें नजर आईं। उन्होंने कहा कि प्रदेश संगठन द्वारा विस्तारकों को जो दायित्व सौंपे गये उनका उन्होंने जिम्मेदारी से निर्वहन किया। उन्होंने अपना घर परिवार छोड़कर पार्टी के लिये कार्य किया और अपेक्षित परिणाम दिया।

प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, प्रदेश महामंत्री कैलाश मेघवाल, राजस्थान विस्तारक योजना प्रदेश सहप्रभारी राघव शर्मा, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच एवं सातों सम्भाग के विस्तारक प्रभारी, विधानसभा-लोकसभा संभाग के विस्तारक सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

इससे पहले प्रदेश कार्यालय में विस्तारकों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में राज्य के सभी जिलों से आये विस्तारकों का अभिनंदन करके सम्मानित किया गया।

सुनील

वार्ता

image