Friday, Mar 29 2024 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
राज्य


कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त भाजपा नेत्री ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में होंगी शामिल

कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त भाजपा नेत्री ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में होंगी शामिल

कटनी, 24 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कल राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में होने जा रहे कार्यकर्ता महाकुंभ के ऐन पहले कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त कद्दावर नेत्री पद्मा शुक्ला के आज भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामने की खबर से प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है।

श्रीमती शुक्ला ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देने संबंधित पत्र पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह को भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि वे कटनी जिले की विजयराघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 2014 के उपचुनाव के बाद से अपनी और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा से प्रताड़ित होकर अपना इस्तीफा दे रही हैं।

इसी के साथ उन्होंने मध्यप्रदेश राज्य समाज कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से भी त्यागपत्र देने का दावा किया है। श्रीमती शुक्ला के साथ पार्टी के 24 अन्य कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

वहीं कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा की ओर से जारी बयान के मुताबिक श्रीमती शुक्ला आज छिंदवाड़ा में पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगी।

बताया जा रहा है कि वर्ष 1980 से भाजपा के लिए काम कर रहीं कद्दावर नेता श्रीमती शुक्ला पिछली बार विजयराघौगढ़ सीट से भाजपा की ओर से युवा उद्योगपति संजय पाठक को चुनाव मैदान में उतारने के बाद से पार्टी से नाराज थीं। श्री पाठक कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए थे और पार्टी ने उन्हें फौरन चुनावी मैदान में उतार दिया था। इसके साथ ही श्री पाठक के चुनाव जीतते ही पार्टी ने उन्हें राज्यमंत्री का पद भी दे दिया था, जिसके चलते श्रीमती शुक्ला की नाराजगी और बढ़ गई थी।

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image