Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के इशारे पर चल रहा मेरे खिलाफ अभियान : रामेश्वर शर्मा

कांग्रेस के इशारे पर चल रहा मेरे खिलाफ अभियान : रामेश्वर शर्मा

भोपाल, 05 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की हुजूर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने आज कहा कि उनके खिलाफ कांग्रेस के इशारे पर अभियान चल रहा है और अगर उनके किसी भी वक्तव्य से किसी समाज को ठेस पहुंची है तो वे माफी मांगते हैं।

श्री शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे सिंधी समाज के खिलाफ एक टिप्पणी कर रहे हैं। इस टिप्पणी के खिलाफ आज राजधानी भोपाल में सिंधी समाज प्रदर्शन कर रहा है। श्री शर्मा के क्षेत्र हुजूर में राजधानी का सिंधीबहुल उपनगर बैरागढ़ भी आता है।

श्री शर्मा ने एक निजी टीवी चैनल से चर्चा के दौरान कहा कि उनके नाम से फर्जी आईडी का उपयोग किया गया है, इस मामले में उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सिंधी समाज से भी कहा है कि वीडियो उनका नहीं है, पर अगर फिर भी समाज को ठेस पहुंची है तो वे इसके लिए खेद व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी बता दिया है। श्री शर्मा के मुताबिक मुख्यमंत्री ने इसकी जांच कराने की बात कही है।

उन्हाेंने इस पूरे मामले में कांग्रेस के इशारे पर साजिश होने का आरोप लगाया। उन्होंने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि जिस नेता के इशारे पर ये सब चल रहा है, वो कांग्रेस की विचारधारा के करीब है।

 

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image