Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ऑक्सीजन कंसंट्रेटर टेंडर रद्द करना लोगों की जान से खिलवाड़- पूनियां

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर टेंडर रद्द करना लोगों की जान से खिलवाड़- पूनियां

जयपुर 21 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुये कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोनाकाल के गंभीर हालात में प्रदेश के अस्पतालों में भेजे जाने वाले दो हज़ार से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का टेंडर रद्द कर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किया है।

डॉ. पूनियां ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि पुनः गहलोत सरकार ने कोरोना आपदा को अवसर मान लिया है और लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। इनके शासन में कभी वैक्सीन चोरी हो रही हैं, तो कभी कंसंट्रेटर टेंडर रद्द किए जा रहे हैं। हर बात पर केंद्र सरकार को नसीहत देने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मारवाड़ के गांधी से जवाब क्यों नहीं मांगते। राज्य के जनहित में कोरोना प्रबंधन को गंभीरता के साथ व्यवस्थित करने की नसीहत श्री गहलोत को क्यों नहीं देते।

डॉ. पूनियां ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए केंद्र सरकार को कोसने वाले मुख्यमंत्री अपनी हर मांग केंद्र से करते हैं, जो पूरी की जाती है, लेकिन एक तरफ उत्तरप्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ हैं, जिन्होंने न केवल अपराध को नियंत्रित किया है, बल्कि ऑक्सीजन प्लांट को रिकॉर्ड समय में बनवाकर समस्या का भी निदान किया है, कुछ ही दिनों में और ऑक्सीजन प्लांट तैयार करने का भी कार्य उत्तरप्रदेश में तेजी से चल रहा है, मोदी सरकार एवं योगी सरकार के शानदार प्रबंधन से गहलोत सरकार को भी सीख लेने की जरूरत है, जिससे राज्य में कोरोना का प्रबंधन बेहतर हो सके ।

जोरा

वार्ता

image