Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ में सपा भाजपा समर्थकों के बीच हिंसा मामले में मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ में सपा भाजपा समर्थकों के बीच हिंसा मामले में मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ 8 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के सिधारी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) समर्थकों के बीच हुई हिंसक झड़प के मामले में मंगलवार शाम तीन तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

सोमवार को सातवें चरण के मतदान खत्म होने से कुछ देर पहले जिले में पल्हनी ब्लॉक स्थित सरफुद्दीनपुर मोहल्ले में ओवर ब्रिज के नीचे भाजपा और सपा समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुयी थी। इस मामले में एक मुकदमा भाजपा प्रत्याशी अखिलेश मिश्रा द्वारा 12 नामजद और 200 अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया गया है वहीं सपा प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव की तरफ से आठ नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। तीसरा मुकदमा सिधारी थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह द्वारा नव आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया गया है और सिधारी पुलिस ने नामजद सभी नौ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि मतदान समाप्त होने के पूर्व सदर विधानसभा क्षेत्र के सरफुद्दीनपुर बूथ पर ओवर ब्रिज के नीचे सपा और भाजपा के प्रत्याशी आमने-सामने आ गए किसी बातों को लेकर दोनों के बीच झड़प हुई मामला आगे बढ़ गया पथराव हुआ। जिसमें तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वीडियो के आधार पर चिन्हित किए गए लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

सं प्रदीप

वार्ता

image