Friday, Mar 29 2024 | Time 18:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विजयवर्गीय और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज

विजयवर्गीय और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज

इंदौर, 05 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने यहां संयोगितागंज थाने में निषेधाज्ञा के उल्लंघन के सिलसिले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल रात भाजपा नेताओं समेत 350 से अधिक लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। श्री विजयवर्गीय के अलावा इंदौर सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला और महेंद्र हार्डिया, भाजपा नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण और अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

आरोप है कि ये सभी तीन जनवरी को दोपहर में यहां भाजपा कार्यालय से रेसीडेंसी कोठी की ओर भीड़ के साथ बढ़े थे, जिससे कारण यातायात बाधित हुआ था। साथ ही नेतृत्व करने वालों ने लोक सेवकों के साथ दुर्व्यवहार किया था।

तीन जनवरी को पूर्व मंत्री विजयवर्गीय और अन्य भाजपा नेता यहां रेसीडेंसी क्षेत्र में अधिकारियों से मिलने पहुंचे थे। वरिष्ठ अधिकारियों के मिलने के लिए नहीं पहुंचने पर श्री विजयवर्गीय नाराज हो गए थे और उन्होंने कुछ टिप्पणियां कर दी थीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन की ओर से कल रात कार्रवाई की गयी है।

जितेंद्र प्रशांत

वार्ता

image