Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा विधायक पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने मामले में प्रकरण दर्ज

भाजपा विधायक पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने मामले में प्रकरण दर्ज

खंडवा, 05 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा की कोतवाली पुलिस ने पंधाना विधायक राम दांगोर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने जिला योजना एवं सांख्यिकी अधिकारी आर डी जरहा की शिकायत पर पंधाना से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राम दांगोरे के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसके साथ ही इसमें जो अन्य 6 लोग हैं, उनके विरुद्ध भी नामज़द प्रकरण दर्ज़ कर लिया गया है।

पंधाना क्षेत्र के भाजपा विधायक राम दांगोरे के विधायक निधि से सम्बंधित कार्य में विलम्ब को लेकर कल शाम अपने समर्थको के साथ धरने पर बैठ गए। यहां उन्होंने अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद प्रशासन ने पलटवार किया और उनके विरुद्ध पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज़ करा दिया।

विधायक दांगोरे का आरोप है कि है उन्होंने अपने क्षेत्र की स्कूलों के फर्नीचर के लिए 36 लाख रूपए की राशि आवंटित करने की अनुशंसा की थी। इसको लेकर उन्होंने जिला योजना एवं सांख्यिकी अधिकारी को नवम्बर 2019 में पत्र दिया था, लेकिन चार माह बाद भी इसमें कोई कार्यवाही नहीं हुयी। वहीं सांख्यिकी अधिकारी का कहना है कि तकनीकी खामियों के चलते उनके विस्ताव में विलंब हुआ है।

सं बघेल

वार्ता

More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image