Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


संवैधानिक पद के दुरुपयोग को लेकर कोश्यारी पर दर्ज हो मामला

संवैधानिक पद के दुरुपयोग को लेकर कोश्यारी पर दर्ज हो मामला

कोल्हापुर, 16 मई (वार्ता) उद्धव ठाकरे गुट शिवसेना (यूबीटी) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पूर्व राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी के खिलाफ तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार को गिराने के लिए आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग को लेकर ताराबाई पार्क इलाके में पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कार्यालय में मोर्चा निकाला।

यूबीटी शिव सेना जिला प्रमुख संजय पवार और विजय देवने के नेतृत्व में आज पार्टी कार्यकर्ता पिटाली गणपति चौक पर एकत्र हुए और पूर्व राज्यपाल कोश्यारी के खिलाफ ‘चले जाव कोशियारी चले जाव’ के नारे लगाते हुए पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय तक मोर्चा निकाला। वह संवैधानिक सरकार को गिराने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करने वाले श्री कोश्यारी को आरोपित करने मांग कर रहे थे।

श्री पवार और श्री देवने के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने आईजीपी कार्यालय में तानाजी सावंत को अपनी मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। यूटीबी शिव सेना दोनों कार्यकर्ताओं के साथ इंगावले शहर अध्यक्ष रविकिरण, सुनील मोदी, दत्ता टीपूगड़े, रघुनाथ टीपूगड़े, धनाजी आम्टे, दीपक गौड़, राजेंद्र पाटिल, अवधूत सलोखे, शाही बिडकर और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

राम, उप्रेती

वार्ता

image