Friday, Mar 29 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सीबीआई ने मेरी पत्नी को जारी किया नोटिस : अभिषेक

सीबीआई ने मेरी पत्नी को जारी किया नोटिस : अभिषेक

कोलकाता 21 फरवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे एवं सांसद अभिषेक बनर्जी ने रविवार को कहा कि उनकी पत्नी रूजिरा बनर्जी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से जारी एक नोटिस प्राप्त किया है।

दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से तृणमूल के सांसद श्री बनर्जी ने कहा,“आज दोपहर के बाद करीब दो बजे सीबीआई की ओर से मेरी पत्नी के नाम पर जारी नोटिस मिला।”

श्री बनर्जी ने कहा,“हमें कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, अगर वे सोचते हैं कि वे इन हथकंडों का उपयोग कर हमें डरा-धमका सकते हैं तो वे गलत हैं। हम उन लोगों में शामिल नहीं हैं जिन्हें कभी भी खत्म किया जा सकता है।”

गौरतलब है कि बंगाल में विवादास्पद कोयला घोटाले की जांच कर रही सीबीआई श्रीमती रुजिरा बनर्जी से पैसों के लेन-देन समेत को लेकर पूछताछ करना चाहती है।

इस मामले में सीबीआई संदिग्ध कोयला माफिया अनूप माझी उर्फ लाला के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है। आरोप है कि कोयला माफिया ने नियमित रूप से राज्य के प्रभावशाली नेताओं को रिश्वत दी। यह पैसा कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के युवा नेता विनय मिश्रा के जरिये पहुंचा, जिसकी इस मामले में जांच की जा रही है। मौजूदा समय में विनय फरार है।

संजय

वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image