Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सीबीआई ने ममता की रिश्तेदार रुजिरा से की पूछताछ

सीबीआई ने ममता की रिश्तेदार रुजिरा से की पूछताछ

कोलकाता, 23 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के आठ अधिकारियों की एक टीम ने पश्चिम बंगाल में कोयला घोटाला मामले में मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से उनके आवास पर मंगलवार को पूछताछ की।

सीबीआई टीम ने करीब 80 मिनट तक श्रीमती रुजिरा बनर्जी से पूछताछ की। इससे पहले सीबीआई ने इस मामले में श्री बनर्जी की रिश्तेदार मेनका गंभीर से भी ईएम बायपास के पास पंचसयार स्थित उनके आवास पर पूछताछ की थी।

सीबीआई टीम के आज सुबह श्री बनर्जी के आवास पर पहुंचने से कुछ समय पहले ही सुश्री ममता बनर्जी कुछ मिनटों के लिए अपने भतीजे के आवास पर गईं। सुश्री बनर्जी के जाने के बाद सीबीआई टीम करीब 1136 बजे वहां पहुंची और 0115 बजे वहां से बाहर निकली।

पुलिस अधीक्षक विश्वजीत दास एवं अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार के नेतृत्व में सीबीआई टीम ने रुजिरा बनर्जी से पूछताछ की। इससे दो दिन पहले सीबीआई ने पूछताछ के लिए श्रीमती रुजिरा बनर्जी को नोटिस जारी किया था।

इसके बाद श्रीमती रुजिरा बनर्जी ने सीबीआई को लिखित रूप से सूचित किया था कि वह मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे से लेकर दोपहर बाद तीन बजे तक पूछताछ के लिए उपलब्ध रहेंगी।

संजय.श्रवण

जारी.वार्ता

image