Friday, Mar 29 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
खेल


सीसीआई ने इमरान की तस्वीर ढकी

सीसीआई ने इमरान की तस्वीर ढकी

मुंबई, 17 फरवरी (वार्ता) क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया सीसीआई ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले का विरोध करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की सीसीआई में लगी एक तस्वीर को पूरी तरह ढक दिया है।

सीसीआई के अध्यक्ष प्रेमल उडानी ने इमरान की तस्वीर ढके जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि इमरान की तस्वीर ढके जाने का निर्णय शुक्रवार को ही ले लिया गया था।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे।

क्रिकेट का गढ़ माना जाने वाला सीसीआई भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की एक संबद्ध ईकाई है जिसके अंतर्गत प्रतिष्ठित ब्रेबॉर्न स्टेडियम है। सीसीआई के रेस्त्रां समेत उसके पूरे परिसर में विश्व के महानतम क्रिकेटरों की तस्वीरें लगी हुई हैं।

सीसीआई परिसर में लगी क्रिकेटरों की तस्वीरों में दुनिया के सभी देशों के क्रिकेटर शामिल हैं। सीसीआई परिसर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की एक तस्वीर भी लगी हुई जिनकी अगुवाई में पाकिस्तान ने 1992 का विश्व कप जीता था। गौरतलब है कि इमरान खान ब्रेबाॅर्न स्टेडियम में भारत के खिलाफ दो टेस्ट और एक वनडे मैच खेल चुके हैं।

 

More News
अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

29 Mar 2024 | 8:11 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं। केकेआर ने मुजीब के हमवतन 16 वर्षीय खिलाड़ी अल्लाह गजनफर को टीम में शमिल किया है।

see more..
केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

29 Mar 2024 | 7:36 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)2024 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैेंलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

see more..
image