Friday, Mar 29 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हनीट्रैप मामले में कांग्रेस-भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी

हनीट्रैप मामले में कांग्रेस-भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी

इंदौर, 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले के उजागर होने के बाद राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज यहां मीडिया से चर्चा में सवालिया लहजे में आरोप लगाये। श्री सिंह ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमों) की मध्यप्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष जीतू जिराती का नाम लेकर कहा कि हनीट्रैप मामले की आरोपी श्वेता पति विजय जैन श्री जिराती के कार्यकाल में मोर्चे की महामंत्री थी।

श्री सिंह ने कहा कि पता कीजिये कि जब श्वेता पति विजय जैन का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ, तब वे महाराष्ट्र के किस नेता के साथ थीं। श्री सिंह ने यहां इशारों ही इशारों में कहा कि पता कीजिये कि मध्यप्रदेश भाजपा के कौन से बड़े नेता श्वेता पति विजय जैन की दुकान का सागर में उद्घाटन करने पहुँचे थे।

श्री सिंह के आरोपों का जवाब देते हुये इंदौर के राउ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता जीतू जिराती ने कहा कि उनके भाजयुमो अध्यक्ष रहते श्वेता जैन महामंत्री नहीं रहीं। श्री जिराती ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है। वे, श्री सिंह और कांग्रेस सरकार से आग्रह करते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अथवा अन्य सक्षम एजेंसी से करवाएं और सभी दोषी नेता, अधिकारियों के नाम उजागर करें।

श्री जिराती ने कहा कि हनीट्रैप मामले में जो लोग ब्लैकमेल हुये, उनके और जो आरोपी हैं, उनके नाम सामने आना चाहिये।

इससे पहले कल यहां पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मामले की जांच कर रही इंदौर पुलिस पर कथित दबाव का आरोप लगाया था। उन्होंने भी इंदौर में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान मामले के सभी आरोपियों और पीड़ितों के नाम उजागर करने की बात कही थी।

वहीं, प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा और प्रदेश के विधि एवं जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा हनीट्रैप मामले के जरिये राज्य सरकार को अस्थिर किये जाने के आरोप विपक्ष पर लगा चुके हैं।

इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर पलासिया थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर हनीट्रैप मामले में 5 महिलाओं और एक पुरुष को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

सं प्रशांत

वार्ता

image