Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जे पी नड्डा की ससुराल जबलपुर में भी जश्न का माहौल

जे पी नड्डा की ससुराल जबलपुर में भी जश्न का माहौल

जबलपुर, 20 जनवरी (वार्ता) वरिष्ठ नेता श्री जगत प्रकाश नड्डा के आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष चुने जाने पर मध्यप्रदेश में स्थित उनकी ससुराल जबलपुर में भी जश्न का माहौल है।

श्री नड्डा के अध्यक्ष निर्वाचित होने की औपचारिक घोषणा होने के पहले ही उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता यहां पूर्व सांसद एवं वयोवृद्ध नेता जयश्री बनर्जी (श्री नड्डा की सास) के निवास के आसपास एकत्रित हो गए थे। श्री बनर्जी की पुत्री मल्लिका से श्री नड्डा का विवाह हुआ है। इस मौके पर परिजनों और कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। श्रीमती बनर्जी का परिवार शुरूआत से जनसंघ और फिर बाद में भाजपा से जुड़ा है।

पच्चासी से अधिक उम्र की श्रीमती जयश्री बनर्जी ने मीडिया से अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है कि आज घर के व्यक्ति को इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्होंने प्रत्येक जिम्मेदारी को बेहतर ढंग से निभाया है और नयी जिम्मेदारी भी वे बहुत अच्छी तरह से निभाएंगे। उन्होंने अपने दादाद के लिए बधाई और शुभकामनाएं भी दीं।

एक अन्य सवाल के जवाब में श्रीमती बनर्जी ने कहा कि उन्हें काफी पहले उम्मीद थी कि वे इस पद पर भी पहुंचेंगे। उनका मानना है कि लेकिन इसमें देर हुयी है। उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि भाजपा के नए अध्यक्ष युवाओं को आगे बढ़ाकर और भी कई बेहतर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर लोगों को श्री नड्डा से काफी उम्मीदें रहेंगी।

राजनीति के गलियारों में दखल रखने वाले स्थानीय लोगों का कहना है कि श्री नड्डा का जबलपुर से गहरा नाता रहा है और वे छात्र राजनीति के दौर में भी लगातार जबलपुर आते रहे हैं। उनका विवाह जबलपुर की बेटी मल्लिका बेनर्जी से हुआ है, इस लिहाज से भी यहां के लोगों में इस उपलब्धि को लेकर ज्यादा खुशी देखी जा रही है। दिल्ली में श्री नड्डा के निर्विरोध अध्यक्ष बनने की घोषणा के बाद पूर्व सांसद जयश्री बेनर्जी के सिविल लाइन्स स्थित निवास पर मिठाइयां बंटने का सिलसिला शुरू हो गया और सभी ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर श्री नड्डा की ताजपोशी का जश्न मनाया।

इसके अलावा शहर में अलग अलग स्थानों पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने अपने तरीके से खुशी का इजहार किया।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image