Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानपुर की दो महिला विधायकों को मंत्री बनाये जाने पर जश्न

कानपुर की दो महिला विधायकों को मंत्री बनाये जाने पर जश्न

कानपुर 22 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कानपुर की दो महिला विधायकों को मंत्री पद मिलने पर स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थकों ने गुरूवार को खुशी का इजहार किया और मिष्ठान वितरण किया।

कानपुर में घाटमपुर की भाजपा विधायक कमलरानी वरूण को योगी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री बनाया गया है जबकि कल्याणपुर की विधायक नीलिमा कटियार को राज्यमंत्री का पद मिला है। नगर के अलग अलग इलाकों में भाजपाइयों ने इस मौके पर एक दूसरे को बधाई दी और मिष्ठान वितरण किया।

जवाहरनगर, पी रोड,कल्याणपुर और घाटमपुर में मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम हुआ और योगी सरकार के कामकाज की सराहना करने के साथ उम्मीद जताई गयी कि योगी सरकार में जिले के तीन मंत्री होने से महानगर के विकास को नये पंख लगेंगे। गौरतलब है कि सरकार में स्थानीय विधायक सतीश महाना औद्योगिक विकास मंत्री का दायित्व निभा रहे हैं।

संगीत टाकीज के पीछे मिष्ठान वितरण कार्यक्रम में संजय शुक्ला,जितेन्द्र शुक्ला, मुन्ना जायसवाल और विवेक निगम आदि ने कहा कि सौम्य स्वभाव की श्रीमती कमलरानी वरूण को उनकी गरिमा के अनुरूप मंत्री पद मिलना योगी सरकार की कार्यशैली को दर्शाता है। दो बार की सांसद श्रीमती वरूण ने नगर के विकास में अहम योगदान दिया है।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
image