Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राष्ट्रीय संस्थानों का दुरुपयोग कर रहा केंद्र : नायडू

राष्ट्रीय संस्थानों का दुरुपयोग कर रहा केंद्र : नायडू

अमरावती, 05 अप्रैल (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र पर आरोप लगाया कि वह विपक्षी दलों को प्रताड़ित करने के लिए राष्ट्रीय संस्थानों का दुरुपयोग कर रही है।

श्री नायडू ने शुकव्रार को यहां टेलीकांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के राजनीतिक कैरियर में विपक्षी दलों को परेशान करने के लिए इस स्तर पर राष्ट्रीय संस्थानों का दुरुपयोग होता कभी नहीं देखा। उन्होंने आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबक सिखाने का आह्वान किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी नेताओं के घरों में आयकर अधिकारियों के छापे के विरोध में एक ‘टार्च रैली’ निकाले जाने के लिए कहा। उन्होंने सात अप्रैल को सर्व-धर्म प्रार्थना एवं पूजा कार्यक्रम के लिए भी कहा।

तेदेपा नेता ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी भाजपा और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के किसी भी षडयंत्रकारी राजनीति का सामना करने के लिए तैयार है। उन्होंने भाजपा नेताओं की उस घोषणा को शर्मनाक बताया जिसमें कहा गया कि श्री जगन मोहन रेड्डी की अगुवाई वाली वाईएसआरसीपी के साथ भाजपा का गठबंधन होगा।

उन्होंने कहा कि तेदेपा का चुनाव घोषणापत्र शनिवार को तेलुगू नववर्ष के मौके पर जारी किया जायेगा।

टंडन.श्रवण

वार्ता

image