Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रदेश के साथ भेदभाव कर रही है केंद्र सरकारः कुलदीप राठौर

प्रदेश के साथ भेदभाव कर रही है केंद्र सरकारः कुलदीप राठौर

शिमला, 22 अक्टूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र सरकार पर प्रदेश के साथ भेदभाव बरतने का आरोप लगाया है।

उन्होंने आज यहां जारी बयान में कहा कि प्रदेश को लोगों को बार बार गुमराह किया जा रहा है। गत विधानसभा चुनावों के समय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बड़े जोर शोर से 69 राष्ट्रीय राजमार्गों को स्वीकार करने और कार्य शुरू करने की बड़ी बड़ी बातें की थी। अब उनके द्वारा इन मार्गो के निर्माण पर रोक लगाया जाना इनके वास्तविक चहरे को उजागर करता है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान भी भाजपा के नेता इन राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण को लेकर प्रदेश के लोगों को गुमराह करते रहें। वोट की खातिर भाजपा ने इसे अपनी एक बड़ी उपलब्धि तक बताया। काम न शुरू होने की वजह कभी डीपीआर का न बनना बताया जाता रहा तो कभी कुछ मंजूरियों को लेकर प्रदेशवासियों को गुमराह किया जाता रहा। पहले ही प्रदेश की सड़कों का बुरा हाल है। प्रदेश सरकार इन्हें ही नहीं सुधार पा रही है ऐसे में केद्र सरकार का प्रदेश सरकार को सड़कों के मामले में बहुत बड़ा झटका है।

श्री राठौर ने कहा है कि भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदेश के नेता हैं तथा दूसरे एक केंद्रीय राज्यमंत्री, ऐसे में केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश के साथ ऐसा बर्ताव समझ से परे है।

सं शर्मा

वार्ता

image