Sunday, Apr 21 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


किसानों की वाजिब मांगो की अनदेखी कर रही है केंद्र सरकार: शिवपाल

किसानों की वाजिब मांगो की अनदेखी कर रही है केंद्र सरकार: शिवपाल

इटावा, 16 फरवरी (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार किसानो की अनदेखी कर रही है और उनकी वाजिब मांगों को नजरंदाज किया जा रहा है।

इटावा की जसवंतनगर विधानसभा में एक निजी कॉलेज के उद्घाटन समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री यादव ने कहा कि पहले भी किसानों का आंदोलन चला था और सरकार को झुकना पड़ा था, लेकिन किसानों को अभी तक एमएसपी नहीं मिली। किसानों की बात सुनने की बजाय उन पर बर्बरतापूर्वक व्यवहार किया जा रहा है। किसान आंदोलन को सपा का सहयोग और समर्थन है। यह सरकार पूरी तरह से विपक्ष और जनता के खिलाफ है। महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम सीमा पर है वहीं सरकार जनसमस्याओं का समाधान नहीं कर पाई है।

उन्होंने दावा किया कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल ने पार्टी से किसी ने भी किनारा नहीं किया है। पल्लवी पटेल समाजवादी पार्टी से विधायक है, उन्होंने भाजपा के बड़बोले मंत्री को चुनाव में हराया था, कभी कभी कुछ बातें हो जाती है, लेकिन हम लोग बैठकर सब निपटा लेंगे, आप लोग इस बात की चिंता ना करें। सब कुछ सही रहेगा, स्वामी प्रसाद और पल्लवी सेक्यूलर है और जनप्रिय नेता है जनता उनके साथ है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के आरोप पर उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद बहुत सीनियर नेता है। उनकी शुरुआत लोक दल से हुई थी। दूसरी पार्टियों में मंत्री भी रहे, विपक्ष के नेता भी रहे हैं, जो बातें है हम लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ बैठ कर बात कर लेंगे।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए मोदी का बने रहना जरुरी: शाह

भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए मोदी का बने रहना जरुरी: शाह

20 Apr 2024 | 10:56 PM

मथुरा, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश के भविष्य को तय करने वाले मौजूदा लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सत्ता में बने रहना जरुरी है।

see more..
सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

20 Apr 2024 | 10:49 PM

सोनभद्र 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात रिश्तेदारी में आये तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी।

see more..
image