Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में महिलाओं-बच्चियों के लिए सुरक्षित रहना चुनौती : राजद

बिहार में महिलाओं-बच्चियों के लिए सुरक्षित रहना चुनौती : राजद

पटना 10 अक्टूबर (वार्ता) बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने राज्य में बढ़ रहे अपराध के मामलों को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुये आज कहा कि प्रदेश में महिलाओं एवं बच्चियों के लिए सुरक्षित रहना चुनौती बन गई है।

राजद की ओर से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा गया, “बिहार में महिलाओं-बच्चियों के लिए सुरक्षित रहना, अपनी अस्मिता बचा लेना, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के सौजन्य से, एक चुनौती बन गई है। हर रोज पटना जिला में ही औसतन छह सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हो रही है। जब पुलिस स्वयं सुरक्षित नहीं है तो जनता की क्या सुध लेगी।”

वहीं, बिहार में राजद विधानमंडल दल की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक दिन का राज्य का अपराध बुलेटिन ट्विटर पर जारी कर कहा, “भ्रष्ट कुशासन के कथित ‘सुशासन’ का आज का अपराध बुलेटिन पढ़ लीजिए। कानून व्यवस्था पर खोखला आश्वासन, कुर्सी बाबू के महिमामंडन के हास्यास्पद भाषण, बिना उत्तरदायित्व वाला भ्रष्ट प्रशासन, बेपरवाह असंवेदनशील शासन और सड़कों पर कहर बरपाते रावण, दुर्योधन और दुःशासन।”

इस बीच विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी ट्वीट कर सवालिया लहजे में कहा, “राज्य में निर्दोषों की हो रही हत्या जैसे मामलों पर काबू पाने के लिए राज्य के कथित सुशासन बाबू क्या कदम उठा रहे हैं।”

सूरज शिवा

वार्ता

image