Friday, Mar 29 2024 | Time 02:34 Hrs(IST)
image
खेल


भारत के सामने करो या मरो की चुनौती

भारत के सामने करो या मरो की चुनौती

मुंबई, 10 दिसंबर (वार्ता) फील्डिंग और बल्लेबाज़ी विभाग की अपनी कमजोरियों से सबक लेते हुये भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े मैदान पर तीसरे और अंतिम ट्वंटी 20 मैच में करो या मराे की स्थिति में उतरेगी जहां दोनों टीमों के लिये सीरीज़ दांव पर होगी।

भारत ने हैदराबाद में पहले टी-20 मैच में छह विकेट से जीत अपने नाम कर तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बनाई थी लेकिन दूसरे मैच में वेस्टइंडीज़ ने मेज़बान टीम की खराब फील्डिंग और निचले क्रम की खराब बल्लेबाज़ी जैसी कमियों का बखूबी फायदा उठाते हुये तिरूवनंतपुरम में यह मैच आठ विकेट से जीत सीरीज़ 1-1 से बराबर कर दी।

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिये अब सीरीज़ हासिल करने के लिये विंडीज़ को मुंबई में बुधवार को होने वाले निर्णायक मुकाबले में हर हाल में पराजित करना होगा जबकि दो बार की ट्वंटी 20 विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज़ हर हाल में इस मैच को जीत खुद को इस प्रारूप की सर्वश्रेष्ठ टीम घोषित करना चाहेगी। भारत जैसी मजबूत टीम को उसी के घर में हराना भी उसके लिये आस्ट्रेलिया में होने वाले अगले विश्वकप से पहले मनोबल बढ़ाने वाला होगा।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image