Friday, Mar 29 2024 | Time 19:12 Hrs(IST)
image
Sports


हैदराबाद के सामने प्लेऑफ का दावा मजबूत करने की चुनौती

हैदराबाद के सामने प्लेऑफ का दावा मजबूत करने की चुनौती

जयपुर, 26 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग में उतार चढ़ाव से गुज़र रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शनिवार को जयपुर में घरेलू टीम राजस्थान रायल्स की चुनौती से पार पाते हुये तालिका में अपनी स्थिति मजबूत बनाने का प्रयास करेगी ताकि वह प्लेऑफ के लिये अपना दावा मजबूत कर सके।
हैदराबाद को पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों छह विकेट से हार झेलनी पड़ी थी जिसके बाद वह तालिका में 10 मैचों में पांच जीत और पांच हार के साथ 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है। हालांकि टीम को शीर्ष चार में बने रहने के लिये भी अब अगले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उसे कड़ी टक्कर किंग्स इलेवन पंजाब से मिल रही है जो अभी उसी के समान 10 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है।
दूसरी ओर राजस्थान की स्थिति खराब है और 11 मैचों में सात हारने के बाद वह आठ अंक लेकर सातवें नंबर पर खिसक गयी है। हालांकि राजस्थान अब विपक्षी टीमों के समीकरण खराब कर सकती है। उसकी भी कोशिश रहेगी कि वह बाकी बचे सभी मैच जीतकर अपनी आखिरी उम्मीदों को बनाये रखे। राजस्थान ने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को रोमांचक मैच में तीन विकेट से हराया था।
 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image