Friday, Mar 29 2024 | Time 07:21 Hrs(IST)
image
खेल


शोएब को शमी की गेंदों से लगता है डर

शोएब को शमी की गेंदों से लगता है डर

लंदन, 27 मई (वार्ता) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख बल्लेबाज और पूर्व कप्तान शोएब मलिक का मानना है कि तेज गेंदबाज मोहम्म्द शमी भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। भारतीय टीम चैंपियंस ट्राफी में अपने अभियान की शुरुआत चार जून को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा और इस बहुप्रतीक्षित मैच को लेकर अभी से चर्चा जोरों पर है। मलिक ने कहा,“ शमी भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। मुझे उनकी गेंदों का सामना करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।” पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कहा,“ मैं ऐसा इसलिये नहीं कह रहा हूं कि शमी एक मुसलमान हैं बल्कि मैंने उनकी गेंदों का सामना किया है और मुझे उनकी गेंदों का सामना करने में खासी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था।” उन्होंने साथ ही कहा,“ भारतीय टीम का हर सदस्य मेरा मित्र है क्योंकि हम सभी लगभग समकालीन हैं और एक दूसरे के साथ लंबे समय से खेल रहे हैं।” उल्लेखनीय है कि चैंपियंस ट्राफी के पहले भारत और पाकिस्तान दोनों ही दो-दो अभ्यास मैच खेलेंगे। भारत 28 और 30 मई को क्रमश: न्यूजीलैंड और बंगलादेश के खिलाफ खेलेगा जबकि पाकिस्तान 27 और 29 मई को बंगलादेश और आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा। चैंपियंस ट्राफी में इस बार भारतीय टीम की कमान विराट कोहली कर रहे हैं वहीं पाकिस्तानी टीम का नेतृत्व सरफराज अहमद के हाथों में है। विराट चैंपियंस ट्राफी के द्वारा पहली बार अाईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में बतौर कप्तान उतर रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा,“ उन्हें इस बार दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद यूसुफ की कमी खलेगी। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और अपने खेल में सुधार किया है।” एक जून से शुरू हो रही चैंपियंस ट्राफी में उद्घाटन मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और बंगलादेश के बीच होगा। सौरभ प्रीति वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image