Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:46 Hrs(IST)
image
लोकरुचि


फिल्म ‘कलंक’ में दिखेगी चंदेरी की झलक

फिल्म ‘कलंक’ में दिखेगी चंदेरी की झलक

अशोकनगर, 17 जनवरी (वार्ता) प्रसिद्ध बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘कलंक’ में दर्शकों को मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले की ऐतिहासिक नगरी चंदेरी की झलक देखने को मिलेगी। बीते कुछ दिनों से चंदेरी में बॉलीवुड फिल्म कलंक की शूटिंग जारी है।

मंगलवार को आलिया भट्ट पर फिल्माए जा रहे एक गाने की शूटिंग का वीडियो वायरल होने के बाद चन्देरी चर्चा में आ गया। राजस्थानी गाने की धुन पर चंदेरी की गली में डांस करते समय आलिया भट्ट का वीडियो कल सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ।

मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले की चंदेरी में ‘कलंक’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट सहित फिल्म के अन्य कलाकार पहुंचे थे। इसके बाद दो-तीन दिन ग्वालियर में भी इस फिल्म की सूटिंग हुई और बाद में चंदेरी में गाने की सूटिंग हुई। चंदेरी के रहवासियों का कहना है कि मंगलवार को राजमहल गली में गाने की यह शूटिंग हुई थी। जिसमें आलिया भट्ट सहित अन्य कलाकार गली में राजस्थानी गाने पर डांस कर रहे हैं।

शूटिंग के इस दृश्य को किसी ने ऊपर खिड़की में अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

चंदेरी के रहवासियों का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजमहल गली की दीवारों पर राजस्थानी चित्रकारी की गई थी और दीवारों पर विभिन्न तरह के चित्र बनाए गए थे। साथ ही गली की साफ-सफाई कराकर आम जन के निकलने के लिए इसे बंद भी कर किया गया था। इसी जगह पर फिल्म के कुछ दृश्यों और गाने के लिए डांस की शूटिंग हुई। हालांकि जहां सोनाक्षी सिन्हा तो पहले शूटिंग खत्म कर जा चुकी थीं, वहीं बुधवार को आलिया भट्ट भी अपनी शूटिंग खत्म हो जाने के बाद वापस मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

सं बघेल

वार्ता

There is no row at position 0.
image