Friday, Apr 19 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
खेल


चंडीगढ़ पारी और 173 रन से जीता

चंडीगढ़ पारी और 173 रन से जीता

चंडीगढ़, 11 दिसंबर (वार्ता) गुरिंदर सिंह (50 रन पर 6 विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत चंडीगढ़ ने अरूणाचल प्रदेश को रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मुकाबले के तीसरे ही दिन बुधवार को पारी और 173 रन से पराजित कर दिया।

अरूणाचल प्रदेश ने मैच के दूसरे दिन अपनी दूसरी पारी में छह विकेट खोकर 164 रन बनाये थे जबकि मैच के तीसरे दिन उसने अपने बाकी चार विकेट मामूली 12 रन के भीतर गंवा दिये जिससे उसकी पूरी टीम 54.3 अोवर में 183 रन पर ढेर हो गयी और उसे पारी से शर्मनाक शिकस्त झेलनी पड़ी।

सुबह अरूणाचल के नाबाद बल्लेबाज़ों राहुल दलाल(75) और अखिलेश साहनी(7) ने अपनी पारियों को आगे बढ़ाया। चंडीगढ़ के स्पिनर गुरिंदर ने राहुल के संघर्ष पर विराम लगाते हुये उन्हें अपने स्कोर में छह रन ही जोड़ने दिये और बरिंदर शरण के हाथों कैच करा उन्हें सातवें और दिन के पहले बल्लेबाज के रूप में अाउट किया। राहुल ने 94 गेंदों में 13 चौके लगाकर 81 रन की एकमात्र अर्धशतकीय पारी खेली।

अखिलेश भी अपने स्कोर में एक रन का इजाफा कर सके जिन्हें श्रेष्ठ निरमोही ने आउट किया। गुरिंदर ने विपक्षी टीम के आखिरी चार में से तीन विकेट झटके। उन्होंने राहुल को आउट करने के बाद केंगो बाम(4) और यब निया(4) को आउट कर अरूणाचल की पारी समेट दी।

गुरिंदर को 50 रन पर छह विकेट और निरमोही को 38 रन पर तीन विकेट हासिल हुये। बिपुल शर्मा ने 15 रन पर एक विकेट लिया।

प्रीति

वार्ता

More News
दीपक, सुजीत उड़ान में देरी के कारण एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर से चूके

दीपक, सुजीत उड़ान में देरी के कारण एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर से चूके

19 Apr 2024 | 2:00 PM

बिश्केक 19 अप्रैल (वार्ता) भारतीय कुश्ती के लिए एक बड़ा झटका, दुबई में खराब मौसम के कारण हुई उड़ान में देेरी की वजह से टोक्यो ओलंपियन दीपक पुनिया और सुजीत कलाकल एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर 2024 से चूक गए।

see more..
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
image