Monday, May 23 2022 | Time 10:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित हुए

चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित हुए

विजयवाड़ा, 18 जनवरी (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

श्री नायडू ने आज सोशल मीडिया पर कहा, “मैंने कोराेना का परीक्षण करवाया जिसमें हल्के लक्षणों के साथ मेरी रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूँ। मैं उन सभी लोगों से जल्द से जल्द अपना परीक्षण करवाने अनुरोध करता हूँ, जो हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।”

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने ट्विटर कर श्री नायडू के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

गौरतलब है कि श्री नायडू के पुत्र नारा लोकेश ने भी कोरोना परीक्षण करवाया और वह भी क्वारंटीन हो गए है। जो विधान परिषद के सदस्य हैं। इसके अलावा नागरिक आपूर्ति मंत्री कोडाली वेंकटेश्वर राव, सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक अंबाती रबाबू और तेदेपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री देवीनेनी उमामहेश्वर राव भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इतना ही नहीं सरकारी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. रवि किरण और अन्य 25 जूनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इस बीच कोरोना वायरस के नए मामलों में भारी वृद्धि के मद्देनजर आंध्र प्रदेश सरकार ने रात्रि कर्फ्यू लगाने का एलान किया है, जो आज रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। डॉक्टर, मेडिकल लैब टेक्नीशियन, पैरा-मेडिकल कर्मियों और सैनिटरी, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मियों सहित आवश्यक सेवाओं में काम करने वाले लोगों को कर्फ्यू प्रतिबंधों से छूट दी गई है।

दानिश, उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने आरआरयू के अरुणाचल प्रदेश परिसर का उद्घाटन किया

शाह ने आरआरयू के अरुणाचल प्रदेश परिसर का उद्घाटन किया

22 May 2022 | 10:05 PM

ईटानगर, 22 मई (वार्ता) गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को अरुणाचल प्रदेश के नमसाई में एक जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री पेमा खांडू की उपस्थिति में राज्य के पासीघाट में गुजरात के राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) के ट्रांजिट कैंपस का उद्घाटन किया।

see more..
भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तृणमूल में वापसी

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तृणमूल में वापसी

22 May 2022 | 9:18 PM

कोलकाता 22 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष और बैरकपुर से लोकसभा सदस्य अर्जुन सिंह रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी उपस्थित थे।

see more..
पुरी में जगन्नाथ मंदिर के आसपास किया जीपीआरएस

पुरी में जगन्नाथ मंदिर के आसपास किया जीपीआरएस

22 May 2022 | 9:09 PM

पुरी 22 मई (वार्ता) ओडिशा में पुरी जिला प्रशासन ने प्रतिष्ठित जगन्नाथ मंदिर के आसपास 75 मीटर के दायरे में एक जमीनी राडार सर्वेक्षण (जीपीआरएस) शुरू कर दिया है।

see more..
स्टालिन ने टोडा समुदाय के गांव का किया दौरा

स्टालिन ने टोडा समुदाय के गांव का किया दौरा

22 May 2022 | 7:57 PM

उधगमंडलम 22 मई (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने रविवार को पहाड़ी नीलगिरी जिले के पागलकोड मुड गांव में टोडा समुदाय के लोगों से मुलाकात और बातचीत की। वह राज्य के पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने टोडा समुदाय के गांव का दौरा किया।

see more..
image