Friday, Apr 19 2024 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आर्थिक तबाही से लोगों को ध्यान हटाने के लिए है चंद्रयान मिशन: ममता

आर्थिक तबाही से लोगों को ध्यान हटाने के लिए है चंद्रयान मिशन: ममता

कोलकाता, 06 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आर्थिक तबाही से लोगों का ध्यान हटाने के प्रयास के तहत चंद्रयान मिशन को लांच किया गया है।

सुश्री बनर्जी ने राज्य की विधानसभा में कहा,“इससे पहले जब वे (राजग सरकार) सत्ता में आये थे तो इस तरह को कोई मिशन लांच नहीं किया गया। यह आर्थिक तबाही से लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास है।”

उन्होंने कहा,“सरकार को राजनीतिक प्रतिशोध की बजाय अर्थव्यवस्था पर अधिक ध्यान देना चाहिए।”

मुख्यमंत्री ने कश्मीर मुद्दे पर कहा कि वह अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जा को खत्म किये जाने के खिलाफ नहीं हैं लेकिन इस निर्णय को लिये जाने और और लागू करने के तरीकों का पुरजोर विरोध करती हैं।

उन्होंने हाल ही में असम में जारी राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर दुख व्यक्त किया और इस बात को दोहराया कि वह कभी भी भाजपा को राज्य में एनआरसी को लागू नहीं करने देंगी।

प्रियंका आशा

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image