Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में कई एक्सप्रेस ट्रेनों के समय में परिवर्तन

केरल में कई एक्सप्रेस ट्रेनों के समय में परिवर्तन

तिरुवनंतपुरम 09 फरवरी (वार्ता) केरल में निलजे तथा कलंबोली रेलवे स्टेशन के बीच यातायात और बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारण कुछ एक्सप्रेस ट्रेनों के निर्धारित समय में शनिवार को परिवर्तन किया गया।

दक्षिण रेलवे ने बताया कि कोचुवेली-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन आज कोचुवेली से छह घंटे की देरी से रवाना होगी। इस ट्रेन का कोचुवेली से रवाना होने का निर्धारित समय सुबह सवा नौ बजे है, जिस आज परिवर्तित करके अपराह्न सवा तीन बजे निर्धारित किया गया है।

इसी तरह से एर्नाकुलम-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस का एर्नाकुलम से रवाना होने का निर्धारित समय अपराह्न सवा एक बजे है, लेकिन यह ट्रेन आज एर्नाकुलम से चार घंटे की देरी से यानी शाम सवा पांच बजे रवाना होगी।

तिरुवनंतपुरम से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाने वाले वाली नेत्रावती एक्सप्रेस ट्रेन आज तिरुवनंतपुरम से एक घंटा 45 मिनट की देरी से रवाना होगी।

दिल्ली के हजरत निजामुद्दी से रवाना होने वाली हजरत निजामुद्दीन-एर्नाकुलम दुरोंतो एक्सप्रेस आज रोहा 20 मिनट की देरी से पहुंचेगी।

जामनगर-तिरुनेलवेली एक्सप्रेस ट्रेन का जाम नगर के लिए रवाना होने का निर्धारित समय रात नौ बजे हैं, लेकिन यह ट्रेन आज चार घंटे की देरी से जाम नगर के लिए रवाना होगी।

लोकमान्य तिलक टर्मिनल-तिरुवनंतपुरम नेत्रावती एक्सप्रेस 10 फरवरी के लोकमान्य तिलक टर्मिनल के बजाय पनवेल से रवाना होगी।

image