Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नोटबंदी से चौकीदार के दोस्तों का हुआ भला: राहुल

नोटबंदी से चौकीदार के दोस्तों का हुआ भला: राहुल

कांकेर, 09 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी काे लेकर आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले बोलते हुए कहा कि नोटबंदी से देश की जनता का नहीं, बल्कि अपने आपको देश का चौकीदार बताने वाले श्री मोदी के दोस्तों का भला हुआ है।

छत्तीसगढ के कांकेर जिले के पंखाजूर में आमसभा को संबोधित करते हुए श्री गांधी ने कहा कि इससे सिर्फ चौकीदार के दोस्तों का भला हुआ है, देश के लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नोटबंदी से कलाधन वापस लाने कि बात कही थी, जबकि आज तक एक भी कालाधन वापस नहीं आया है, श्री मोदी ने सिर्फ देश के लोगों को बेवकूफ बनाया है।

श्री गांधी ने नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी को देश का पैसा लेकर भागे जाने पर श्री मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अपने सिर्फ बिजनेसमैन दोस्तों को लाभ पहुंचा रहे हैं, उनके करोड़ों के कर्ज माफ कर रहे हैं, लेकिन गरीब किसानो के लिए कुछ नहीं किया है, इसके साथ ही श्री गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों को चूना लगाने वाली कंपनियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार आने पर किसानों के साथ-साथ जमीन से जुड़ी सभी समस्याओ का तत्काल हल किया जायेगा।

करीम बघेल

वार्ता

image