Friday, Mar 29 2024 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
खेल


चौरसिया के दम पर भारत की उम्मीदें कायम

चौरसिया के दम पर भारत की उम्मीदें कायम

गुड़गांव ,11 मार्च (वार्ता) गत चैंपियन एसएसपी चौरसिया ने खुद काे संयुक्त बढ़त में बनाये रखते हुए डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में 17.50 लाख डॉलर की पुरस्कार राशि वाले हीरो इंडियन गोल्फ टूर्नामेंट में खिताब की भारतीय उम्मीदें कायम रखीं। टूर्नामेंट में शनिवार को तीसरा राउंड पूरा नहीं हो सका। चौरसिया ,स्पेन के कार्लोस पिगेम और इंग्लैंड के एडी पैपरेल तीसरे राउंड में 11 होल की समाप्ति तक छह अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त बढ़त पर हैं। खराब रोशनी के कारण तीसरे राउंड का खेल पूरा नहीं हो पाया। रविवार को सुबह सात बजे तीसरा राउंड शुरू होगा और इस राउंड के समाप्त होने के बाद ही अंतिम राउंड शुरू हो पायेगा। 38 वर्षीय चौरसिया ने तीसरे राउंड में 11 होल तक दो बर्डी खेली और एक बोगी मारी। चौरसिया के पास अपना खिताब बचाने का अच्छा मौका है। उन्होंने कहा,“ मैं अपने उसी गेम प्लान पर डटा रहा जो मैंने पहले दो राउंड में रखा था। मुझे खुशी है कि मैं अपनी योजना में अब तक कामयाब रहा हूं। हालांकि मैंने तीसरे राउंड में एक बोगी मार दी लेकिन इस कोर्स पर कुछ गलतियां होना स्वाभाविक है और बर्डी आसानी से नहीं मिल रही हैं।” देश के नंबर एक गोल्फर अनिर्बाण लाहिड़ी तीसरे राउंड में 16 होल तक तीन अंडर के स्कोर पर हैं और दो ओवर के स्कोर के साथ दूसरे सर्वश्रेष्ठ भारतीय हैं। शुभंकर शर्मा और चिराग कुमार ने एक अंडर-71 का कार्ड खेला और उनका कुल स्कोर तीन ओवर 219 है।

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image