Friday, Mar 29 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य


चिनाब नदी में बस गिरने से 16 मरे, 17 घायल

चिनाब नदी में बस गिरने से 16 मरे, 17 घायल

जम्मू ,14 सितंबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार को एक मिनी बस के चिनाब नदी में गिर जाने से 16 लोगों की मौत हो गयी और 17 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया चिनाब नदी में सुबह मिनी बस गिरने से 16 लोगों की मौत हो गयी और 17 अन्य घायल हो गये। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान जारी है अभी तक 13 शव मिल गये हैं और गंभीर रूप से घायल चार लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी।

गंभीर रूप से घायल 11 घायलों को हवाई मार्ग से जम्मू के जीएमसी अस्पताल भेजा गया है। उन्हाेंने बताया कि सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है और दुर्घटनास्थल से अन्य घायलों को किश्तवाड जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

उन्होंने बताया कि मिनी बस यात्रियों को केशवान से किश्तवाड की ओर जा रही थी और कुरिया-केशवान लिंक रोड पर ठकराई गांव के पास बस चिनाब नदी में गिर गयी।

इस दौरान किश्तवाड से घायलों को ले जाने के लिए एमआई-वी5 विमान को ऊधमपुर से भेजा गया है।

उप्रेती जितेन्द्र

वार्ता

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image