Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:27 Hrs(IST)
image
खेल


चेन्नई के एथलीटों ने जीते सबसे अधिक 23 स्वर्ण

चेन्नई के एथलीटों ने जीते सबसे अधिक 23 स्वर्ण

मुम्बई, 16 नवंबर (वार्ता) चेन्नई के एथलीटों ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में अपना वर्चस्व कायम करते हुए कुल 23 स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

कांदीवली स्थित साई सेंटर में आयोजित इस तीन दिवसीय आयोजन के अंतिम दिन शुक्रवार को चेन्नई के एथलीटों ने कुल छह स्वर्ण, पांच रजत और चार कांस्य जीते। इस चैम्पियनशिप के तीन दिनों में चेन्नई के खाते में कुल 23 स्वर्ण, 23 रजत और 14 कांस्य आए।

बेंगलुरू के छात्र एथलीटों ने कुल 12 स्वर्ण, 11 रजत और इतने ही कांस्य जीते और पदक तालिका में चेन्नई के बाद दूसरे स्थान पर रहे। कोलकाता के एथलीट 8 स्वर्ण, 15 रजत और नौ कांस्य के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

चेन्नई के वनवानी हाइयर सेकेंड्री स्कूल की शिवानी पी. ने सीनियर गर्ल्स कटेगरी में 200 मीटर का स्वर्ण जीता। इसके अलावा पुरुस्वाल्कम स्थित अल्लापा स्कूल्स की पवित्रा पी. ने जूनियर गर्ल्स कटेगरी में 800 मीटर का स्वर्ण अपने नाम किया।

इसके अलावा कॉर्पोरेशन हाइयर सेकेंड्री स्कूल (राथिनापुरी) के सतीश कुमार ने सीनियर ब्वाएज कटेगरी में 1500 मीटर तथा लोयाला कॉलेज के स्वामिनाथन आर. ने कॉलेज ब्वाएज लांग जम्प में स्वर्ण जीता। कॉलेज गर्ल्स वर्ग में लांग जम्प का स्वर्ण एमओपी वैश्नव कॉलेज फॉर विमेन की हर्षिनी सारावनन ने जीता।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image