Thursday, Oct 28 2021 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
खेल


चेन्नईयिन एफसी ने दाफान्यूज के साथ साझेदारी को बढ़ाया

चेन्नईयिन एफसी ने दाफान्यूज के साथ साझेदारी को बढ़ाया

बेंगलुरु, 23 सितंबर (वार्ता) दो बार के इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) विजेता चेन्नईयिन एफसी ने 2021-22 सीजन के लिए अपने प्रमुख प्रायोजकों में से एक दाफान्यूज के साथ अपनी साझेदारी को जारी रखने की घोषणा की है।

वन-स्टॉप ऑनलाइन स्पोर्ट्स न्यूज केंद्र दाफान्यूज पिछले दो सीजन से चेन्नईयिन एफसी के साथ जुड़ा हुआ है। चेन्नईयिन एफसी की को-ऑनर वीटा दानी ने दाफान्यूज के साथ क्लब की साझेदारी को आगे बढ़ाने पर कहा, “ पिछले दो सत्रों में दाफान्यूज चेन्नईयिन एफसी परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। हम उन्हें लगातार तीसरे वर्ष अपने साथ वापस लाने के लिए उत्सुक हैं और इस बात को लेकर सुनिश्चित हैं कि यह एक ऐसी साझेदारी है जो ब्रांड और चेन्नईयिन एफसी दोनों के लिए फायदेमंद होगी। ”

दाफान्यूज के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने चेन्नईयिन एफसी के साथ अपने सहयोग को जारी रखने पर कहा, “ चेन्नईयिन एफसी के साथ हमारे दो फायदेमंद सत्रों के बाद हम लगातार तीसरे वर्ष में साझेदारी जारी रखने के लिए खुश हैं। हम चेन्नईयिन एफसी जैसे ब्रांड के साथ अपनी साझेदारी को जारी रखने में बड़ी योग्यता देखते हैं, जिसमें नए मुख्य कोच और खिलाड़ियों के नए सेट के तहत एक नया अभियान भी होगा। ”

उल्लेखनीय है कि दुनिया भर के शीर्ष फुटबॉल क्लबों के साथ भागीदारी करने वाले दाफान्यूज ने 2019-20 सीजन में भारत की प्रमुख फुटबॉल लीग आईएसएल में प्रवेश किया था। यह ऑनलाइन खेल समाचार पोर्टल भारतीय और वैश्विक खेल टूर्नामेंटों पर व्यापक रूप से रिपोर्टिंग करके खेल प्रेमियों की मांगों को पूरा करता है।

चेन्नईयिन एफसी तीसरी बार आईएसएल ट्रॉफी को कब्जे में करने के लिए गोवा के बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में 23 नवंबर को हैदराबाद एफसी के खिलाफ मुकाबले से अपने 2021 आईएसएल अभियान की शुरुआत करेगा। आगामी आईएसएल सीजन 19 नवंबर से शुरू होगा।

दिनेश

वार्ता

More News
रेलवे  ने 12 पदकों के साथ जीती महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप

रेलवे ने 12 पदकों के साथ जीती महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप

27 Oct 2021 | 11:11 PM

हिसार (हरियाणा), 27 अक्टूबर, (वार्ता) रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड (आरएसपीबी) ने हिसार के सेंट जोसेफ इंटरनेशनल स्कूल में बुधवार को समाप्त हुई 5वीं एलीट महिला राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप अपने टीम चैंपियनशिप खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया है।

see more..
नामीबिया ने स्कॉटलैंड  को 109 पर रोका

नामीबिया ने स्कॉटलैंड को 109 पर रोका

27 Oct 2021 | 10:59 PM

अबू धाबी, 27 अक्टूबर (वार्ता) नामीबिया ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से स्कॉटलैंड को आईसीसी टी20 विश्व कप के ग्रुप दो मैच में बुधवार को 20 ओवर में आठ विकेट पर 109 रन के मामूली स्कोर पर रोक दिया।

see more..
सौरभ गांगुली ने एटीके मोहन बागान के निदेशक पद से दिया इस्तीफ़ा

सौरभ गांगुली ने एटीके मोहन बागान के निदेशक पद से दिया इस्तीफ़ा

27 Oct 2021 | 10:47 PM

कोलकाता, 27 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को एटीके मोहन बागान के निदेशक पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। आईएसएल टीम बागान का स्वामित्व रखने वाले आरपीएसजी ग्रुप के आईपीएल की लखनऊ टीम खरीदने के दो दिन बाद क्रिकबज से इस बात की पुष्टि की कि संभावित हितों के टकराव से बचने के लिए उन्होंने निदेशक पद से इस्तीफ़ा दे दिया है

see more..
सौरभ गांगुली ने एटीके मोहन बागान के निदेशक पद से दिया इस्तीफ़ा

सौरभ गांगुली ने एटीके मोहन बागान के निदेशक पद से दिया इस्तीफ़ा

27 Oct 2021 | 10:40 PM

कोलकाता, 27 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को एटीके मोहन बागान के निदेशक पद से इस्तीफ़ा दे दिया है।

see more..
वकार ने ‘नमाज-हिंदू’ टिप्पणी के लिए माफी मांगी

वकार ने ‘नमाज-हिंदू’ टिप्पणी के लिए माफी मांगी

27 Oct 2021 | 8:04 PM

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर (वार्ता) सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटरों और पाकिस्तानी प्रशंसकों के गुस्से का सामना करने के बाद पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने बुधवार को अपनी ‘नमाज-हिंदू’ वाली टिप्पणी के लिए माफी मांगी है।

see more..
image