Tuesday, Oct 4 2022 | Time 19:12 Hrs(IST)
image
भारत


छत्तीसगढ़ चुनाव: ट्विटर पर कांग्रेस ने शुरू किया जोरदार प्रचार अभियान

छत्तीसगढ़ चुनाव: ट्विटर पर कांग्रेस ने शुरू किया जोरदार प्रचार अभियान

नयी दिल्ली 07 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार अभियान में एक नया प्रयोग करते हुए ‘जीत बो छत्तीसगढ़’ ‘विजय गीत’ और ‘विजय अभियान’ लाँच किया है।

इसी सप्ताह के शुरू में आरंभ किया गया यह गीत लगता है कि आगामी चुनावों में पार्टी को फिर से अागे ले जाने में सहायक होगा।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि ‘विजय अभियान और विजय गीत’ की लोकप्रियता से पता चलता है कि कांग्रेस राज्य में अच्छा प्रदर्शन कर सत्ता में आ सकती है।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी के ‘विजय गीत’ और ‘विजय अभियान’ सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शीर्ष पर चल रहा है।

उन्होंने कहा कि ‘विजय गीत और विजय अभियान’ ने कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने में मदद की है जिससे पार्टी की डिजिटल क्षेत्र में लोकप्रियता बढ़ रही है।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह की छत्तीसगढ़ यात्रा को फीका करने में कांग्रेस का यह सोशल मीडिया अभियान बहुत मददगार साबित हो रहा है। भाजपा ने भी #बीजेपीविनिंगसीजी. के जरिए कांग्रेस का जवाब देने की कोशिश कर रही है।

उप्रेती

वार्ता

More News
धनखड़ ने दी दशहरे की शुभकामनाएं

धनखड़ ने दी दशहरे की शुभकामनाएं

04 Oct 2022 | 5:12 PM

नयी दिल्ली 04 अक्टूबर (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ देशवासियों को दशहरे के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। श्री धनखड़ ने दशहरे की पूर्व संध्या पर मंगलवार को यहां जारी संदेश में कहा कि बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक दशहरा, धर्म में हमारी आस्था को और भी दृढ़ करता है।

see more..
गुरूद्वारा बंगला साहिब में शुरू होगा कार्डियो सेंटर

गुरूद्वारा बंगला साहिब में शुरू होगा कार्डियो सेंटर

04 Oct 2022 | 5:05 PM

नयी दिल्ली 04 अक्टूबर (वार्ता) दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी राजधानी दिल्ली में समाज के निचले तबके के हृदय रोग से पीड़ित मरीजों के लिए नवम्बर में गुरूद्वारा बंगला साहिब में कार्यरत गुरु हरिकृष्ण पालीक्लिनिक डिस्पेंसरी में कार्डियो यूनिट संचालित करेगी जिसमें मरीजों को देश में सबसे सस्ता उपचार मुहैया कराया जाएगा।

see more..
image