Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:56 Hrs(IST)
image
खेल


छेत्री ने बेंगलुरू को दिलाई जीत

छेत्री ने बेंगलुरू को दिलाई जीत

बेंगलुरू, 24 नवंबर (वार्ता) कप्तान सुनील छेत्री के 55वें मिनट में किए गए गोल के दम पर बेंगलुरू एफसी ने शनिवार को अपने घर श्री कांतीरवा स्टेडियम में खेले गए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के मैच में केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हरा दिया।

यह बेंगलुर की इस सीजन दूसरी जीत है जबकि ब्लास्टर्स की तीसरी हार। इस जीत से मिले तीन अंकों के बाद बेंगलुरू के पांच मैचों में दो जीत और तीन ड्रॉ के साथ नौ अंक हो गए हैं और वह दूसरे स्थान पर आ गई है। एटीके के भी नौ अंक हैं लेकिन वह गोल अंतर के मामले में बेंगलुरू से आगे है।

इंटरनेशनल ब्रेक के बाद दक्षिण के इन दो प्रतिद्वंद्वियों के बीच खेले गए इस मैच का पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। यह हाफ हालांकि एक्शन से भरपूर रहा। दोनों टीमों ने कई अच्छे मौका बनाए लेकिन किस्मत किसी पर मेहरबान नहीं हुई।

दूसरे हाफ में बेंगलुरू के कप्तान सुनील छेत्री ने अपनी टीम के लिए गोल कर उसे 1-0 की बढ़त दिला दी। 55वें मिनट में बेंगलुरू को मिले कॉर्नर को दिमास डेल्गाडो ने लिया और खाली खड़े छेत्री ने हैडर से गेंद को नेट में गिरा टीम और अपना खाता खोला। बेंगलुरु ने इस बढ़त को अंत तक बरकरार रखा।

राज

वार्ता

More News
गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

24 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात टाइटंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

24 Apr 2024 | 6:24 PM

चेन्नई 24 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए और हमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

see more..
image