Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मुख्य न्यायाधीश ने की भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना

मुख्य न्यायाधीश ने की भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना

तिरुमला, 11 जून (वार्ता) मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) ए.वी. रमन ने परिवार के सदस्यों के साथ भगवान वेंकटेश्वर के प्राचीन पहाड़ी मंदिर में शुक्रवार तड़के पूजा-अर्चना की।

न्यायमूर्ति रमन गुरुवार शाम दो दिवसीय यात्रा पर यहां पहुंचे। रात्रि विश्राम के बाद उन्होंने आज तड़के परिवार के सदस्यों के साथ अभिषेकम सेवा अवधि के दौरान भगवान वेंकटेश्वर की पूजा की।

इससे पहले, मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर पहुंचने पर भगवान वेंकटेश्वर के परम भक्त न्यायमूर्ति रमण का टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी ने कार्यकारी अधिकारी डॉ. केएस जवाहर रेड्डी और अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी एवी धर्म रेड्डी के साथ पारंपरिक स्वागत किया।

ईश्वर के सामने कुछ मिनट प्रार्थना करने के बाद न्यायमूर्ति रमन मंदिर परिसर के अंदर रंगनाकुला मंडपम पहुंचे, जहां उन्हें वेद पंडितों द्वारा वेदार्शिवचनम प्रदान किया गया।

टीटीडी के अध्यक्ष और ईओ ने न्यायमूर्ति रमन को मंदिर का प्रसाद और भगवान वेंकटेश्वर की तस्वीर वाला स्मृति चिह्न भेंट किया।

मुख्य न्यायाधीश का पद संभालने के बाद न्यायमूर्ति रमन की मंदिर की यह पहली यात्रा है।

गुरुवार को तिरुमला पहुंचने के बाद उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहाड़ी मंदिर में एकांत सेवा अनुष्ठान में भी भाग लिया। उनकी यात्रा के मद्देनजर पुलिस ने तिरुमला में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये।

यामिनी राम

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image