Wednesday, Jun 26 2019 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में सेना से संघर्ष में छह हाउती लड़ाके ढ़ेर
States » Madhya Pradesh Chhattisgarh


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मंत्री मीना के निधन पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मंत्री मीना के निधन पर शोक व्यक्त किया

भोपाल, 12 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने कहा कि श्री मीना मृदुभाषी-मिलनसार जनप्रतिनिधि थे। उन्होंने मंत्री रहते हुए प्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया। वे समाज के विकास के लिए जीवन पर्यन्त समर्पित रहे।
मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।
वहीं कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजन को यह आघात सहने की शक्ति दे।
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा कि पूर्व मंत्री शिवनारायण मीना के निधन का समाचार दु:खद है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना है।
श्री मीना का कल उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार कल उनके गृहग्राम चाचौड़ा के कीताखेड़ी में किया जाएगा।
गरिमा
वार्ता

More News
राकेश सिंह ने राज्य की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

राकेश सिंह ने राज्य की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

25 Jun 2019 | 11:17 PM

भोपाल, 25 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने रतलाम में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं से मारपीट मामले में आज अपनी प्रतिक्रिया में राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े किये।

see more..
image